कांग्रेस नेत्री के बेटों की गुंडागर्दी, उधार के पैसे मांगने पर कार वर्कशॉप के मालिक की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 12:15 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में कांग्रेस नेत्री के बेटों की गुंडागर्दी सामने आई है। यहां नेत्री के दबंग बेटों ने उधार के पैसे मांगने पर कार वर्कशॉप के मालिक की जमकर पिटाई की। वहीं दबंगों की गुंडागर्दी की तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है।​ ​सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद तस्वीरों में दिखने वाले कुछ युवक बजरंग दल संगठन से भी जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। फिलहाल ​पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गुंडागर्दी करने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला इलाके के संभल-मुरादाबाद मार्ग पर स्थित कार वर्कशॉप का है। यहां कांग्रेस नेत्री के बेटे कार की सर्विस कराने आए, जिसके बाद वह कार के कुछ रुपए उधार करके चले गए। तभी वर्क शॉप के मालिक तेजस्वी अग्रवाल ने उधार के पैसे मांगने के लिए उन्हें फोन किया। आरोप है कि फोन पर वर्कशॉप के मालिक को नेत्री के दबंग बेटों ने भद्दी-भद्दी गालियां दी।

वर्कशॉप के मालिक का आरोप है कि इसके बाद रात में कार सवार कुछ युवकों ने उसकी वर्कशॉप के अंदर घुसकर धावा बोल दिया। यहां आधा दर्जन युवकों ने वर्क शॉप के मालिक तेजस्वी अग्रवाल को जमकर लाठी डंडों से पीटा। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए।

वहीं दबंगों की गुंडागर्दी की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। गुंडागर्दी की ​​तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद बताया जा रहा है कि कि कुछ युवक बजरंग दल संगठन से भी जुड़े हुए हैं।

Ruby