UP Politics: ''मोहब्बत की दुकान में जहरीला सामान बेच रहे कांग्रेसी'', PM पर की गई विवादित टिप्पणी पर भड़के ब्रजेश पाठक

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 12:52 AM (IST)

Lucknow News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में निश्चित हार की हताशा में कांग्रेस के नेता अमर्यादित आचरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जितना नीचे गिरेगी जनता प्रधानमंत्री को समर्थन और प्रेम देकर उतना ही ऊपर ले जाएगी।

PM मोदी पर जनता के बढ़ते भरोसे को देख मानसिक संतुलन खो चुके कांग्रेसी
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में पाठक ने कहा कि कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सिर फोड़ने की बात कही जिसकी जितनी भी निंदा की जाये, कम है। जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आ रहे हैं कांग्रेस के नेता उतने ही निम्न स्तर पर उतरकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर जनता का भरोसा बढ़ता ही जा रहा है, जिसे देखकर कांग्रेस पार्टी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। ईर्ष्या और द्वेष से प्रेरित कांग्रेस का बयान भारतीय राजनीति के लिए दुखद संकेत है। इनके नेता राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में जहरीला सामान बेच रहे हैं, जिनकी राहुल गांधी शैडो ब्रांडिंग करते घूम रहे हैं।

जनता मोदी पर फिदा है, जिसे ये पचा नहीं पा रहे हैं
पाठक ने कहा कि 2009 से अब तक प्रधानमंत्री जी को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा 92 गालियां दी जा चुकी हैं। ये गांधी जी की परंपरा के उत्तराधिकारी होने का केवल दंभ भरते हैं, लेकिन इनका मन बहुत ही मैला है। ये गरीब और पिछड़े समाज से निकलकर पार्टी के आम कार्यकर्ता से पीएम बनने वाले मोदी जी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। जनता मोदी पर फिदा है, जिसे ये पचा नहीं पा रहे हैं। सामंती सोच रखने वाले कांग्रेस नेता मोदी जी पर ही नहीं, बल्कि 140 करोड़ आम हिंदुस्तानियों पर खीझ निकाल रहे हैं।

Content Editor

Mamta Yadav