कॉन्स्टेबल ने साथी सिपाही की राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 02:22 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के मुग़लसराय कोतवाली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बुधवार की सुबह लगभग 5 पांच बजे कांस्टेबल आशुतोष मिश्रा (27) ने बैरक के पीछे जाकर साथी सिपाही की रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं इसकी सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

बता दें कि मृतक ने ड्यूटीरत सिपाही के इंसास रायफल से उस वक़्त खुद को गोली मारी जब साथी सिपाही बैरक में बिस्तर के पास रायफल को रखकर शौच के लिए गया हुआ था। सूचना के बाद आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक से लेकर विभाग के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर साक्ष्यों को एकत्र करने में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि बांदा जिले के गिरवा थाना क्षेत्र के रहने वाला आशुतोष मिश्रा (27) वर्ष 2016 में पुलिस में भर्ती हुआ था और जिले में उसकी पहली तैनाती थी। कांस्टेबल की अभी शादी भी नहीं हुई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद्र ने बताया कि ड्यूटीरत हेड कांस्टेबल शौच के लिए गया था। उसने बैरक में अपने बिस्तर पर तकिए के नीचे राइफल रखा था। इसके बाद आशुतोष मिश्रा उठा और उसकी रायफल लेकर बैरक के बाहर आया और खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही कोतवाली में हड़कंप मच गया। उन्होंने बताया कि घटना के पहले मृतक ने अपना मोबाईल भी तोड़ दिया है। वहीं घटना स्थल पर कुल 5600 रूपये नकद और पर्ची पर एक लड़की का मोबाइल नंबर मिला है। पुलिस मृतक सिपाही के मोबाइल की डिटेल और व्हाट्सअप चैट की डिटेल खंगालने में जुट गयी है।  

Ajay kumar