ललितपुर: PRD महिलाकर्मी संग बीच चौराहे पर मारपीट करने वाला सिपाही निलंबित, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 08:00 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में पीआरडी की महिला कर्मी के साथ बीच चौराहे पर छेड़खानी कर मारपीट करने के आरोपी सिपाही को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सिपाही को न्यायालय में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता पीआरडी महिला कर्मी ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आत्मानंद पर उसके साथ छेडछाड और मारपीट की बात बतायी थी।

पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया। पीड़ित महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि उसकी ड्यूटी कोतवाली सदर में लगी थी, वह बीते मंगलवार को सुबह ड्यूटी समाप्त होने पर अपने घर पैदल जा रही थी, वह तुवन मन्दिर चौराहे पर पहुंची तभी पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आत्मानंद ने उसे रास्ते में रोका और उसके साथ मोटर साइकिल पर बैठने के लिए कहने लगा। जब महिला ने उसके साथ चलने से मना किया तो उसके साथ गाली गलौज करते हुए छेड़खानी कर दी व बीच चौराहे पर लात घूसे से पिटाई की, जिससे उसे गंभीर चोट आई, किसी प्रकार उसने अपनी जान बचाई।

पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही के विरूद्ध धारा 354, 323, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि पीड़िता पीआरडी महिला कर्मी की शिकायत पर आरोपी सिपाही के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Content Writer

Mamta Yadav