सरेराह सिक्योरिटी गार्ड पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, फैली सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2017 - 03:27 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस के मुताबिक गभीर रूप से घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं।

पुलिस ने बताया कि गोपालगढ गांव में हनुमान मंदिर के पास रतन सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी जब वह ओमेक्स सिटी कालोन में गार्ड की ड्यूटी कर घर वापस लौट रहा था। गभीर रूप से घायल गार्ड को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के ही हरीचंद, गोपीचन्द एवं श्रीचन्द के मकानो में आग लगा दी जिसे दमकल ने आकर जब बुझाया तब तक सारी सम्पत्ति लगभग राख हो गई थी। मृतक के भतीजे राजेश का आरोप है कि हरीचन्द, गोपीचन्द और उनके साले ने मिलकर उनके चाचा रतन सिंह की हत्या की है।

हत्या का राज छिपाने के लिए उन्होंने खुद ही अपने घर में आग लगा ली। उसका यह भी आरोप है कि नाली के विवाद को लेकर ही हरीचन्द, गोपीचन्द्र और श्रीचन्द ने उसके पिता किशनलाल की 17 जून 2015 को हत्या कर दी थी। हरीचन्द्र जेल में है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और एहतियातन गांव में अतिरिक्त पुलिस बल लगा दिया गया है।