दावत खाने गए ठेकेदार का खेत में इस हालत में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 03:49 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां आजमगढ़ से जौनपुर जिले में दावत खाने गए एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव गांव से कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में पड़ा मिला, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी मुताबिक दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव निवासी राकेश सिंह ठेकेदारी सहित अन्य कार्य भी करता था। वह घर से बाजार के लिए निकले था। देर शाम उन्होंने घर पर फोन कर बताया कि वह दावत खाने जौनपुर जिले में जा रहा है। गुरूवार की सुबह गांव से कुछ दूर मार्टीनगंज-दीदारगंज मार्ग पर स्थित एक खेत में राकेश सिंह का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी तो परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिससे नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। परिजन और ग्रामीण मौके पर ही पंचनामा की मांग कर रहे थे। इसलिए उन्होने जाम लगाया। उन्होने कहा कि प्रथम दृष्टया रूपये के लेन-देन का मामला सामने आया है। फिलहाल पोस्टमार्ट कराया जा रहा है और घटना की जांच की जा रही है।

Anil Kapoor