धर्म के ठेकेदाराें ने प्रेमी जाेड़े काे पार्क में बनाया मुर्गा, बंधवाई राखी, वीडियाे वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 02:49 PM (IST)

कानपुरः आैद्याेगिक नगरी के नाम से मशहूर कानपुर से एक एक बेहद ही शर्मनाक वीडियाे सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहे इस वीडियाे में कुछ धर्म के ठेकेदाराें द्वारा पार्क में बैठे जाेड़े काे प्रताड़ित किया जा रहा है। ये लाेग न केवल प्रेमी जाेड़े के साथ बदसलूकी कर रहे हैं बल्कि दाेनाें काे मुर्गा बनने पर भी मजबूर कर रहे हैं।  इतना ही नहीं दबंगाें ने लड़की से लड़के को राखी भी बंधवाई। हद तो तब हो गई जब लड़के से लड़की के पैर भी छुने के लिए भी कहा गया।

इस कृत्य काे अंजाम देने बाद दबंगाें ने चेतावनी दी कि अगर ये काम करना है ताे तुम अपने समाज की लड़कियाें के साथ कराे, हिंदू समाज काेई खेल नहीं है। इस दाैरान जाेड़े काे मुर्गा बनाने के बाद दबंगाें ने लड़की काे शपथ दिलाई कि 'आज से इस लड़के से हमारा काेई रिश्ता नहीं है। दाेबारा अगर हम पकड़े जाएं ताे हमारे खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए'। बता दें कि इस कृत्य के बाद दबंगाें ने जय श्रीराम के नारे का उद्घाेष किया।

मामला गोविंद नगर थाना क्षेत्र के मेजर अविनाश सिंह भदौरिया पार्क का बताया जा रहा है। अब सवाल ये उठ रहा है कि इन धर्म के ठेकेदाराें काे इस काम की इजाजत किसने दी। 

Tamanna Bhardwaj