वाराणसी की सदर तहसील में ठेकेदार की दिनदहाड़े हत्या, प्रियंका बोलीं- फेल है BJP सरकार

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 03:22 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही यूपी में हो रहे जुर्म को कम करने की लगातार कोशिश कर रही हो, लेकिन बैखौफ बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वह खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला वाराणसी का है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। 
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम नितेश सिंह उर्फ बब्लू है। वह अपनी बुलेट प्रूफ कार से काम के सिलसिले में सदर तहसील आया था, तभी वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बब्लू के पास लाइसेंसी पिस्टल थी, लेकिन वह अपना बचाव नहीं कर सके। सनसनीखेज घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल के अलावा पुलिस के कई आला अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया।
PunjabKesari
फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और मामले की छानबीन की जा रही है। शुरुआती जांच में पुलिस को यह मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा लग रहा है। नितेश का ठेकेदारी के अलावा प्रमुख सरकारी संस्थानों में कैंटीन एवं गाजीपुर-वाराणसी के बीच बस संचालन का भी कारोबार है। उनकी पत्नी अनिता सिंह ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ चुकी हैं। नितेश के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।
PunjabKesari
प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार को बताया फेल
वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि आज वाराणसी में अपराधियों ने खुलेआम 6 गोलियां दागकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। बीजेपी सरकार ने प्रशासन के पूरे तंत्र को इस काम पर लगा रखा है कि कहां किसकी आवाज दबानी है। अपराधियों के लिए एसी कमरे हैं, खुला छूट है कि मनमर्जी अपराध करें। बीजेपी सरकार फेल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static