भजन गायक कन्हैया मित्तल का विवादित बयान, कहा- शादी मंदिर में होगी तो लव जिहाद जड़ से खत्म हो जाएगा

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 09:29 PM (IST)

अलीगढ़: जाने-माने भजन गायक कन्हैया मित्तल ने विवादित बयान दिया है। लव जिहाद के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा है कि "जो लव जिहाद चल रहा है मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को पटा लेते हैं, जब शादी मंदिर में होगी तो यह लव जिहाद जड़ से खत्म हो जाएगा।" कन्हैया मित्तल अलीगढ़ की राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी में कोहिनूर मंच पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे।


यह भी पढ़ें-"स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा के ताबूत में आखिरी कील ठोंक दी"

शादी को गरीब बनाया किसने?
कन्हैया मित्तल ने विवादित बयान देते हुए कहा कि हमारे खासकर बनिए भाई, पूरे देश के अंदर गरीब लड़कियों की शादियां कराते हैं जिसपर एक विचार करने की जरूरत है। उस लड़की की शादी को गरीब बनाया किसने, जब हमने अपनी शादियां अमीर बना ली तब उसकी शादी अपने आप गरीब हो गई।


यह भी पढ़ें-फिल्मी स्टाइल में पहुंची पुलिस ने नाबालिग की शादी को रुकवाया, भाई ने थाने में की थी शिकायत

क्रिस्चियन चर्च में शादी करते हैं और हम लोग पैलेस में क्यों?
कन्हैया मित्तल ने आगे कहा कि सोचकर बताना क्रिस्चियन लोग शादी कहां करते हैं चर्च में और हम करते हैं पैलेस में, मंदिर में नहीं करते, "क्यों" क्योंकि हमको रिश्तेदारों को शराब पिलानी है। शराब मंदिर में जा नहीं सकती तो हवन कुंड ही उठाकर शराब के पास ले आते हैं। जब मंदिर में शादी होगी तो 3 फायदे होंगे, पहला फायदा गरीब की डोली भी वहीं से उठेगी और अमीर की डोली भी वहीं से उठेगी, गरीब लड़की अमीर लड़की का फासला खत्म होगा। दूसरा फायदा ये कि जो रिश्तेदार कभी बच्चों के सिर पर हाथ नहीं रखते, वह जूता उतारेंगे फिर हाथ धोकर पहले राम जी के चरणों को छूएगे फिर आपके बच्चों को आशीर्वाद भी देंगे। तीसरा सबसे बड़ा फायदा जो लव जिहाद चल रहा है। मुस्लिम लड़के-हिंदू लड़कियों को पटा लेते हैं, जब शादी मंदिर में होगी यह लव जिहाद जड़ से खत्म हो जाएगा।

Content Writer

Ajay kumar