रामलीला के मंच से BJP नेता का विवादित बयान, कहा- तालिबान समर्थकों की काटनी पड़ेगी जुबान...

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 01:05 PM (IST)

संभल: यूपी के संभल (Sambhal) में रामलीला के धार्मिक मंच से बीजेपी (BJP) के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल (Rajesh Singhal) ने विवादित बयान दे दिया है। राजेश सिंघल तालिबान समर्थकों की जबान काटने का आह्वान कर रहे हैं। वहीं हिंदू मुस्लिम एकता (Hindu Muslim Unity) के लिए राजेश सिंघल टोपी के साथ तिलक लगाए जाने की नसीहत भी दे रहे हैं। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो संभल के कुरुक्षेत्र मैदान में रावण दहन से पूर्व का बताया जा रहा है। जिसमें राजेश ने कहा कि आज संभल क्षेत्र से तालिबान का समर्थन करने वालों की आवाज निकलती है। इनका मुकाबला करने के लिए एकजुट होना पड़ेगा और उनकी जबान काटना पड़ेगा। हम किसी कीमत पर संभल और यूपी के अंदर तालिबानी समर्थकों को हम पनपने नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि आज कई लोग हिंदू मुस्लिम एकता की काफी बात करते हैं, लेकिन एकता के नाम पर सिर्फ गोल टोपी लगाते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि  हिंदू-मुस्लिम एकता केवल गोल टोपी पहनने से नहीं होगी। एक तरफ टोपी पहनें और दूसरी तरफ तिलक लगाएं तभी हिंदू-मुस्लिम एकता कायम होगी। सिंघल ने कहा कि भगवान श्रीराम ने सभी लोगों को साथ मिलाकर सेना बनाई थी। उसमें सभी जातियों के लोग थे, उसमें वाल्मीकि समाज भी था, जाटव समाज भी था, कश्यप, पाल, सैनी सभी समाज थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static