सपा के पूर्व सांसद का विवादित बयान, बोले- एक बार कटर चल जाए तो ''गायों'' का उद्धार हो जाए

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 07:27 PM (IST)

फर्रुखाबाद: समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद का गाय को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है।  पूर्व सांसद ने कहा की गाय गौशालाओं में भूख-प्यास से मर रही है। बिना दूध देने वालीं गायों को क्या सिर पर रखकर घूमोगे। एक बार कटर चल जाए तो उनका उद्धार हो जाएगा। गाय के नाम पर गौ रक्षा हो रही है। लेकिन फिर भी गाय मर रही है।

फर्रुखाबाद के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद चंद्र भूषण सिंह बीते दिन भोजपुर विधानसभा के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अरशद जमाल सिद्दीकी के मोहम्दाबाद चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पत्रकार वार्ता में गायों की दुर्दशा के बारे कहा कि गौशालाओं में गायों की मौत हो रही है। गाय के नाम पर गौरक्षा हो रही है फिर भी गाये मर रही है। गाय किसान की फसलों को खा रही है। गायों की दुर्दशा से मौत हो रही है। एक बार कटर चल जाए उनका उद्धार हो जाएगा। ग्रामीण रात रात भर जाग कर गायों से खेतों की रखवाली कर रहे है। ऐसे में ग्रामीणों की हत्या भी हो रही है।

पूर्व सांसद के गायों को लेकर विवादित बयान पर लोग काफी रुष्ट नज़र आ रहे है। जब इस मामले में हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय सलाहकार दीपक द्विवेदी से बात की उन्होंने बताया की ऐसा बोलने पर इन्हें सजा का प्रावधान है, सांसद जी लोगों को गाय मारने के लिए उत्सहित कर रहे है।  वही फर्रुखाबाद के रहने वाले गौरव शर्मा बताते कि अगर बूढ़ी हो गयी गाय पर कटर चलना सही है तो बूढ़े हो चुके सांसद पर क्या चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static