''चार बीवी चालीस बच्चे नहीं चलेगा नहीं चलेगा'' उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 02:17 PM (IST)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में सांसद साक्षी महाराज विधानसभा भगवन्त नगर के बीघापुर के  एक कार्यक्रम पहुंचे, जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी कानून बनेगा एक कानून बनेगा, देश में 'चार बीबी चालीस बच्चे नहीं चलेगा नहीं चलेगा। 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि दो काम और बाकी रह गया है, मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे तो दो काम कर के फिर आपके बीच में आएंगे। एक काम है जनसंख्या नियंत्रण कानून और दूसरा है हम दो हमारे दो हम दो हमारे एक। उन्होंने कहा है कि अब इस देश में चार बीबी चालीस बच्चे नहीं चलेगा। 

साक्षी महाराज ने कहा है कि जमीन कम होती जा रही है और जनसंख्या कम बढ़ती जा रही है। कहा रहेंगे क्या खाएंगे क्या पैदा करेंगे। जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना राष्ट्रीय हित में आवश्यक है।

यह भी पढ़ें:- 'होइए वही जो राम रचि राखा' कैसरगंज से प्रत्याशी घोषित नहीं होने पर बोले बृजभूषण शरण सिंह

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा यूपी के लगभग सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है, लेकिन अभी भी दो सीटों पर भाजपा उम्मीदवार उतारने पर विचार कर रही है।  इनमें से एक सीट रायबरेली और दूसरी है कैसरगंज। 

इन दोनों सीटों पर उम्मीदवार को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय है तो वो है कैसरगंज का सीट, दरअसल, यहां से सांसद हैं बृजभूषण शरण सिंह और वो लगातार इस सीट से दावेदारी भी पेश कर रहे हैं, लेकिन इतनी लिस्ट जारी होने के बावजूद इस सीट पर अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है। वहीं टिकट को लेकर अब  बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बृजभूषण सिंह से जब कैसरगंज सीट से टिकट का सवाल पूछा गया तो उन्होंने श्रीरामचरितमानस की एक चौपाई दोहरा दी। उन्होंने कहा, "होइए वह जो राम रचि राखा" अभी दो दिन पहले ही बीजेपी ने देवरिया से अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी, लेकिन कैसरगंज पर सस्पेंस बरकरार है।

 

 

Content Editor

Imran