आटे की लोई में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला रसोइया गिरफ्तार, वीडियो VIRAL होने पर पुलिस ने की कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 06:20 PM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के टीलामोड़ इलाके में कथित रूप से थूक लगाकर रोटी बनाने वाले एक रसोइए को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बिहार के किशनगंज का है, जिसका नाम नसीरुद्दीन है।



क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने यह बताया कि टीलामोड़ थाना क्षेत्र में मोहन नगर-वजीराबाद मार्ग पर स्थित पसौंडा गांव के एक होटल पर थूक लगाकर रोटी बनाने के आरोप में नसीरुद्दीन को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उसपर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने यह कार्रवाई की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी नसीरुद्दीन के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 269 (जीवन को खतरा पैदा करने वाली बीमारी फैलाने का कार्य) और 270 (संक्रमण फैलाना) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़े...Sambhal News: BJP ब्लाक प्रमुख के बेटे ने लहराई Pistol, वीडियो वायरल

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, मामला टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा इलाके में स्थित मदीना होटल का बताया जा रहा है। अब इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी के फेसबुक पेज पर इस वायरल वीडियो को पोस्ट किया गया है। हिंदू रक्षा दल ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने होटल कर्मचारी बिहार निवासी नसीरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।



पहले भी सामने आ चुके है ऐसे मामले
बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले अक्टूबर 2021 में भी गाजियाबाद के सिहानी गेट के एक होटल से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इतना ही नहीं ऐसा ही एक मामला जुलाई 2022 को यूपी के बिजनौर से भी सामने आया था।

Content Editor

Harman Kaur