कोरोना संकट: फिरोजाबाद में आए 14 नए पॉजिटिव मामले, दरोगा सहित 9 पुलिसकर्मी भी संक्रमित

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 05:09 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में कोरना का कहर जारी है। दिन-प्रतिदन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच जनपद फिरोजाबाद में सोमवार दोपहर को 14 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसमें दरोगा सहित नौ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। तीन संक्रमित निजी अस्पताल से जुड़े हैं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 153 पहुंच गई है। इससे पूर्व रविवार को सात कोरोना संक्रमित मिले थे। 

बढ़ रहे मामले को लेकर प्रशासन में मचा हड़कंप
बता दें कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ)  डॉ. एसके दीक्षित ने बताया कि सोमवार दोपहर को कोरोना के 14 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। अब कुल 153 कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इनमें 97 सक्रिय मामले हैं। 40 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 2 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। नए संक्रमितों के संपर्क में आए लोग ट्रेस किए जा रहे हैं। लगातार बढ़ रहे मामले को लेकर प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

जनपद में अब तक 40 मरीज हो चुके ठीक
वहीं दूसरी तरफ राहत की खबर यह है कि सुहागनगरी में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। कंट्रोल रूम पर तैनात लिपिक ने 15 दिनों में कोरोना से जंग जीत ली है। हॉटस्पॉट इलाके के 4 और मरीज कोरोना से मुक्त हो गए हैं। इस तरह जनपद में अब तक 40 मरीज ठीक हो चुके हैं। इनको आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी देकर होम क्वारंटाइन किया गया है।

Edited By

Umakant yadav