कोरोना ने मचाई तबाही: टीवी पत्रकार की मां को नहीं मिला ऑक्सीजन, सड़क पर तोड़ा दम

4/22/2021 3:16:24 PM

मेरठ: कोरोना की दूसरी लहर तबाही मचा रही है । देश भर में हालात चिंताजनक बने हुए हैं । संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन कम पड़ती दिखाई दे रही है । वही अब इसका असर दूसरे लोगों पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है । ज़मीनी हक़ीक़त सरकारी दावों से बिल्कुल उलट दिखाई दे रही है ।  कोई शहर नहीं बचा है जहां कोरोना के रोजाना सैकड़ों की संख्या में मामले ना आ रहे हों । ऐसा ही एक मामला मेरठ से सामने आय है, जहां पर कोरोना ने बुरा हाल किया हुआ है । मेरठ में कोरोना से कई मौत हुई हैं , इनमें लैब टेक्नीशियन अंशुल के बाद अब सपा नेता और एक टीवी पत्रकार की मां भी शामिल हैं जिन्होंने इलाज के आभाव में दम तोड़ दिया ।
PunjabKesari
बता दें कि कोरोना पॉज़िटिव स्वास्थ विभाग कर्मी अंशुल ने मेरठ मैडिकल कॉलेज में किस कदर लापरवाही बरती जा रही है उस सब की जानकारी वीडियो बनाकर दी थी । बुधवार देर रात उसकी मौत हो गई । वहीं, एक पत्रकार मधुमेह की रोगी मां को पूरे दिन करीब 20 अस्पतालों में लेकर घूमा क्योंकि उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत थी। आखिर में मां ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
पीड़ित ने बताया कि वह एक टीवी पत्रकार हैं उसके बावजूद भी अपनी  मां  को  सही से इलाज नहीं करा पाए जिससे उनकी मौत हो गई।  उन्होंने बताया कि उनकी मां मधुमेह की मरीज थी। बुधवार सुबह उनकी तबियत बिगड़ी । जिसके बाद वह ई-रिक्शे में लेकर कई अस्पतालों में घूमें । क्योंकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी । पीड़ित की माने तो करीब 20 अस्पतालों में लेकर वह पूरे दिन घूमते रहे लेकिन मां को किसी अस्पताल में भर्ती नहीं करा पाए। उन्होंने बताया कि मां को ऑक्सीजन की जरूरत थी। परंतु किसी अस्पताल में ऑक्सीन नहीं मिला अंत में गढ़ रोड पर आनंद अस्पताल के सामने मां ने दम तोड़ दिया ।


Content Writer

Ramkesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static