मुंबई से गोंडा आए 3 सगे भाइयों में कोरोना की पुष्टि, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 03:41 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन-4 के अन्तर्गत भी कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच गोंडा जिले के छपिया क्षेत्र के एक गांव के तीन सगे भाइयों में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिससे गांव में हडकंप मच गया है। गनीमत यह रही कि तीनों सगे भाई गांव तक नहीं पहुंच पाए थे।

बता दें कि तीनों सगे भाई मनकापुर ब्लाक के जगन्नाथपुर के छोटका गांव थाना छपिया के निवासी हैं। जो मुम्बई के खार रोड़ पर रह कर निजी रूप से कपड़े के प्रेस का काम करते हैं। 13 मई को मुम्बई के बांद्रा से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 14 मई की शाम गोंडा रेलवे स्टेशन पर उतरे थे। तीनों ने स्वयं से थर्मल स्क्रीनिंग कराई थी। तीनों को विवेकानंद इंटर कॉलेज गोंडा में क्वारंटाइन रखा गया था। इसके बाद जिला अस्पताल ले जाकर सैम्पल लिया गया।

रविवार देर शाम तीनों की आई जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। जानकारी मुताबिक  ट्रेन में तीनों के साथ 6 और लोग थे। वहीं क्वारंटाइन सेंटर में एक कमरें में बारह लोग एक साथ रहते थे। जिसके बाद प्रशासन अब इनकी ट्रैवेल हिस्ट्री तलाशने में लगा है। इलाज के लिए तीनों भाइयों को कोविड-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

 

 

Edited By

Umakant yadav