कोरोना ने उजाड़ दिया हंसता-खेलता परिवार, बाकी सदस्यों की मौत, बची केवल 2 मासूम बच्चियां

punjabkesari.in Tuesday, May 11, 2021 - 02:13 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस दौरान देश-प्रदेश से न जानें कितनी ह्रदयविदारक खबरें सामने आई हैं। जो बताती हैं कि कोरोना कितना निष्ठुर है। ताजा मामला यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है। जहां एक सोसाइटी के एक फ्लैट में रहने वाले परिवार में से 6 सदस्यों में से 4 की मौत हो गई है। जबकि परिवार में 8 और 6 वर्ष की दो बच्चियां बच्ची बची है।

बता दें कि मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक एरिया की एक सोसाइटी का है। जहां सोसायटी में रहने वाले दुर्गेश प्रसाद कोरोना संक्रमित हुए तो घर में रहकर आइसोलेइट होकर उनका इलाज होने लगा। लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था और 27 अप्रैल को दुर्गेश प्रसाद की घर में मौत हो गई। इसके बाद दुर्गेश के पत्नी उनके बेटे और पुत्रवधू को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 4 मई को दुर्गेश के बेटे अश्वनी की मौत हो गई उसके बाद 5 मई को दुर्गेश की पत्नी संतोष कुमारी की मौत हो गई। इसके बाद दुर्गेश की पुत्रवधू निर्मला की मौत 7 मई को हो गई। इस भरे पूरे परिवार में सिर्फ अब अश्वनी और निर्मला की दो मासूम बच्चियां बची है।

इससे पूरे सोसाइटी में मातम छा गया है साथ ही साथ दहशत का माहौल है। बच्चियों को उनकी बुआ के यहां बरेली भेज दिया गया है। वहीं लोगों ने आरोप लगाया है कि ना तो उनको एंबुलेंस मिली और ना अंतिम संस्कार करने के लिए जगह वो लोग जहां भी गए वहां उनको दुत्कार ही मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static