शादी समारोह से लौटी महिला में मिला कोरोना, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 04:35 PM (IST)

इटावा: देशभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। इसी कहर के तहत कई लोगों ने अपनी जान भी गंवा दी है। कोरोना वायरस अब भारत के कई प्रदेशों में भी तेजी से अपना पांव पसार चुका है। जिसका असर इटावा में देखने को मिला हैं जहां पर शादी समारोह से लौटी एक महिला को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम पीड़ित का इलाज कर रही है।

बता दें कि जनपद इटावा में एक परिवार कुछ समय पहले शादी समारोह में शामिल होने जयपुर गया था। जिसके बाद परिवार शादी समारोह से वापस होकर अपने शहर इटावा पहुंचा। जहां पर एक महिला का अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने लगा जिसके बाद महिला जिला अस्पताल पहुंची। जहां पर डॉक्टरों ने महिला का स्वास्थ्य परीक्षण किया तो पता चला है कि महिला में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने महिला को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया है।

वहीं महिला से पूछताछ की गई कि कितने लोग शादी समारोह में शामिल होने जयपुर गए थे तो उसने बताया कि 4 लोग। जिसके बाद शनिवार स्वास्थ्य विभाग की टीम यह जांच कर रही है कि 4 लोगों में से कितने लोगों को कोरोना वायरस का असर हो चुका है। फिलहाल अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।     

 

Ajay kumar