UP में कोरोना का कहर जारी, फिरोजाबाद में मिले 7 नए पॉजिटिव मरीज

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 06:39 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन मरीजों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इसी क्रम में फिरोजाबाद में रविवार को 7 और नए केस सामने आए हैं। जिससे कुल संक्रमित लोगों की संख्या 139 पहुंच गई है। इनमें कोरोना से मुक्त होने वालों की संख्या 40 है और 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

बता दें कि फिरोजाबाद के रसूलपुर डाकबंगला क्षेत्र से कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। 23 वर्षीय युवती के संपर्क में आकर उसके माता-पिता पॉजिटिव पाए गए थे। अब उसके एक भाई और दो बहन भी संक्रमित हो गए हैं। हॉटस्पॉट एरिया रहीम नगर से भी कोरोना के 2 मामले बढ़े हैं। शीतल खां और राठौर नगर में भी दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं। इन मरीजों को तत्काल आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। सर्विलांस की टीमें भी इनके संपर्क में आने वाले मरीजों की सूची को तैयार करने में जुट गई हैं।

सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित ने बताया कि यहां कोरोना के सात नए मामले और बढ़ गए हैं। जिससे अब कुल संक्रमितों की संख्या 139 पहुंच गई हैं।यहां एक्टिव केस 97 हैं। कोरोना की जांच में और तेजी लाई जाएगी। संक्रमित मिले लोगों के संपर्क में आए लोग ट्रेस किए जा रहे हैं।

Edited By

Umakant yadav