कोरोना संक्रमित 55 वर्षीय शख्स की इलाज के दौरान मौत, CMO ने की पुष्टि

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 04:12 PM (IST)

अंबेडकरनगर: जनपद में कोरोना का संक्रमण कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है। जिससे जनपद के लोगो में डर का माहौल व्याप्त है। इसी क्रम में संक्रमित मरीजों की मौत भी हो रही है। अंबेडकरनगर निवासी की आज लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई।CMO ने मौत की पुष्टि ।

CMO ने जानकारी देते हुए बताया कि बरियावन निवासी करीब 55 वर्षीय सय्यद आबिद मेहंदी बीते दिनों गांव लौटा था। तबियत खराब खराब होने पर नगर के एक हॉस्पिटल में इलाज कराया था। साथ ही एक अन्य हॉस्पिटल में उसकी डायलिसिस भी हुई थी। आराम न होने पर लखनऊ रेफर हुआ था। लखनऊ में इलाज के दौरान सीने में दर्द होने पर उसकी कोरोना जांच कराई गई तो रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आई। जिससे शख्स को पीजीआई में भर्ती करा दिया गया। जहां पर शुक्रवार के भोर में मौत हो गई।

CMO ने कहा कि इससे पूर्व कोलकाता से आए लक्ष्मणपुर आमी के गंगाराम की भी मौत कोरोना संक्रमण से अयोध्या में हो चुकी है। इसके पूर्व अहमदाबाद से आए डढ़वा कला सुगौटी के मोहम्मद इस्लाम में भी कोरोना का संक्रमण उनकी मौत के बाद मिल चुका है। अब तक जिले में कोरोना से तीन की मौत हो चुकी है। 

Edited By

Ramkesh