जमातियों के कारण ही सहारनपुर में फैला कोरोना संक्रमण: BJP विधायक

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 03:33 PM (IST)

सहारनपुर: देवबंद से बीजेपी विधायक कुंवर बृजेश सिंह का कहना है कि तब्लीगी जमात के सदस्यों के कारण ही सहारनपुर में कोरोना वायरस फैला है। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जमातियों के कारण कोविड-19 के इतने मामले बढ़े हैं कि देवबंद हॉटस्पॉट बन गया है। बता दें कि सहारनपुर जिले के देवबंद में ही सिर्फ 90 से अधिक मामले कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

विधायक ने कहा कि सहारनपुर जिले में लगातार कोरोना संक्रमण फैल रहा है। हालांकि अच्छी बात यह है कि काफी मरीज ठीक भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जमातियों के कारण ही जिले में दूसरे लोग भी संक्रमित हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहे। कोरोना को मात देने के लिए यह बहुत जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार और यूपी की योगी सरकार की उन योजनाओं के बारे में भी बताया, जिन्हें इस महामारी के दौरान लोगों को मदद पहुंचाने के लिए शुरू किया गया है।

बता दें कि बीजेपी विधायक कुंवर बृजेश सिंह किसानों की समस्या को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह बातें कही। इसके अलावा उन्होंने डीएम से मुलाकात कर गन्ना किसानों के भुगतान का मुद्दा भी उठाया और जल्द से जल्द उन्हें पैसे दिलाने की मांग की।

Edited By

Umakant yadav