शामली में कोरोना प्रकोप जारी, दो नए पॉजिटिव केस मिले

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 09:15 PM (IST)

शामली: जनपद में कोरोना का कहर जारी है। रविवार शाम को मेरठ मेडिकल से आई जांच रिपोर्ट में स्वास्थ्यकर्मी के रिश्तेदार समेत दो लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। बताया गया है कि स्वास्थ्यकर्मी का रिश्तेदार मुजफ्फरनगर जिले के गांव सिंघावली का निवासी है।

जानकारी के मुताबिक युवक गाज़ियाबाद में एक फ़ैक्टरी में काम करता है। 28 मई को स्वास्थ्यकर्मी का रिश्तेदार अपने एक अन्य साथी के साथ शामली आया था। दोनों युवकों ने अपनी कोरोना की जांच कराने की इच्छा जताई थी। स्वास्थ्यकर्मी के कहने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 28 मई को ही दोनों को सैंपल लेकर जांच को भेज दिए थे।

जिसकी रिपोर्ट आज आई है। स्वास्थ्यकर्मी का रिश्तेदार शामली में अलग मकान में होम क्वारंटीन है। जबकि उसका साथी अपने घर अलमासपुर चला गया था। रविवार को दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शामली में रह रहे युवक को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। मुजफ्फरनगर निवासी युवक के बारे में स्वास्थ्य विभाग द्वारा वहां के स्वास्थ्य विभाग को सूचना दे दी गई है। विभाग को जानकारी मिलते ही स्वास्थ विभाग की टीम ने युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। युवक के संपर्क में आए लोगो को क्ववारेंटाइन करा रही है। 

Edited By

Ramkesh