बड़ी लापरवाही: 3 घंटे सड़क पर टहलते रहे आगरा से सैफई लाए गए कोरोना पॉजिटिव 70 मरीज

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 06:15 PM (IST)

इटावा: कोरोना वायरस ने पूरी तरह से उत्तर प्रदेश में अपने पैर पसार चुका है। दिन-प्रतिदिन इससे पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। यूपी में सबसे अधिक संक्रमित मरीज आगरा में है। ऐसे में आगरा से बस एवं एम्बुलेंस के जरिए सैफई आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय अस्पताल भेजे गए कोरोना वायरस से संक्रमित 70 मरीज अस्पताल का मुख्य द्वार खुला न होने की वजह से तीन घंटे बाहर सड़क पर ही टहलते रहे।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारी सहित पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्र पाल सिंह ने विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ राजकुमार को इस बारे में अवगत कराया। जिसके बाद चंद्रपाल सिंह ने मरीजों को पानी और बिस्कुट मुहैया कराए। ये मरीज बस और एम्बुलेंस के जरिए तड़के चार बजे आगरा से सैफई आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय अस्पताल पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि अस्पताल का मुख्य द्वार बंद होने की वजह से सभी मरीज सुबह 7 बजे तक मुख्य द्वार के सामने और आस-पास सड़कों पर टहलते रहे।

डॉ राजकुमार ने बताया कि आगरा प्रशासन की ओर से संवादहीनता के कारण ऐसा हुआ। कुलपति ने इसके बाद अस्पताल का मुख्य द्वार खुलवाया और मरीजों को अस्पताल के अंदर बने कोरोना वायरस विंग मे भर्ती किया गया। 

Edited By

Umakant yadav