कोरोना पॉजिटिव सिंगर कनिका कपूर की हालत में सुधार, कहा- ‘परिवार की आ रही बहुत याद’

3/31/2020 2:05:55 PM

लखनऊः बेबी डॉल फेम बॉलीवुड की फेमस सिंगर व कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर की हालत में सुधार है। डॉक्टरों ने उनकी दवाओं व खानपान में कुछ बदलाव किया है। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। वह सामान्य रूप से भोजन कर रही हैं।

संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक आरके धीमान ने बताया कि, "जिस दिन से कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें बाहर आई हैं, उनसे जुड़ी कई अफवाहें भी फैली हुई हैं। जब हमने कोई टेस्ट करवाया ही नहीं तो ये चौथी रिपोर्ट कहां से आई? कनिका की शुरूआती रिपोर्ट्स पॉजिटिव थीं, जिसे ध्यान में रखकर उनका इलाज हो रहा हैं। उनका इलाज काफी सही तरीके से हो रहा है। वह अब सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं। उनकी हालत स्थिर है।

‘परिवार की आ रही याद’
कनिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। वक्त व जिंदगी को लेकर इस पोस्ट में कनिका ने अपने फैन्स को प्यार भेजा और उनसे सुरक्षित रहने की अपील की है। वे लिखती हैं, "मेरी चिंता करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। घर जाने, अपने बच्चों और परिवार से मिलने का इंतजार कर रही हूं। उनकी बहुत याद आ रही है।"

 

 

 


Ajay kumar

Related News