बिजनौर में जारी कोरोना का कहर, आज आए 12 पॉजिटिव केस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 07:25 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से अपना पांव पसारता जा रहा है। प्रदेश के लगभग सभी जनपदों को इसने अपनी जद में ले लिया है। बिजनौर में बुधवार को कोरोना के 12 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इसके बाद प्रशासन ने मरीजों से संबंधित सभी क्षेत्र को पूरी तरीके से सील कर क्षेत्र को सैनिटाइज कराने के निर्देश दिए हैं।

सीएमओ डॉ. विजय कुमार यादव ने बताया कि जिले में आज कुल 12 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। जिनमें से नूरपुर क्षेत्र के गांव मुजाहिदपुर में एक ही परिवार के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित मिले हैं। नहटौर क्षेत्र से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला है। नगीना के पाखनपुर गांव की रहने वाली एक महिला भी संक्रमित पाई गई है। मंडावर के मोहल्ला कस्साबान में एक व काजीवाला में एक मरीज कोरोना संक्रिमत मिले हैं। जिले के इन कोरोना प्रभावित क्षेत्रों को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए सैनिटाइज कराया जा रहा है।

बता दें कि आज जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के 12 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद जिले में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 53  पर पहुंच गई है। वहीं कोरोना की चपेट में आकर जिले में अब तक 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

 

 

 

Author

Moulshree Tripathi