जौनपुर में 6 नए मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24 हुई

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 03:25 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। इसका अंदाजा प्रदेश में बढ़ रहे संक्रमित मरीजों से लगाया जा सकता है। इसी बीच जौनपुर जिले में मुंबई से लौटे 6 और लोगों में शनिवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। सीएमओ डॉ. रामजी पांडेय ने इसकी पुष्टि की है। 

बता दें कि मुंबई से आई महिला समेत 6 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से अधिकांश श्रमिक स्पेशल ट्रेन से शहर में आए थे। नए मरीजों में दो रामपुर और दो सिरकोनी ब्लॉक के निवासी हैं। मछलीशहर व रामनगर ब्लॉक के एक-एक मरीज हैं। शनिवार को रिपोर्ट आने के बाद सभी को वाराणसी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय चिकित्सालय भेजा जा रहा है। इनकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगालते हुए संपर्क में आए लोगों की पहचान शुरू कर दी गई है।

इसके साथ ही जिले में अब कोरोना से संक्रमित कुल 24 केस हो चुके हैं, जिसमें आठ मरीजों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जौनपुर अब तक ऑरेंज जोन में था, मगर मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या से रेड जोन में पहुंचने के आसार बढ़ गए हैं। वहीं सीएमओ डॉ. रामजी पांडेय ने बताया कि नए मरीजों के साथ आने वाले और उनके संपर्क में रहे लोगों का ब्योरा खंगाला जा रहा है। उनका भी सैंपल लेकर जांच कराई जाएगी।

 

 

Edited By

Umakant yadav