कनिका कपूर की पार्टी में शामिल पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2020 - 02:35 PM (IST)

लखनऊ: कोरोना वायरस संक्रमित बालीवुड गायिका कनिका कपूर की पार्टी में भाग लेने वाले पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद और उनकी पत्नी की जांच  रिपोर्ट निगेटिव आने से कांग्रेस ने राहत की सांस ली है। लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनीवर्सिटी (केजीएमयू) ने रविवार को कांग्रेसी नेता और उनकी पत्नी नेहा प्रसाद की जांच रिपोर्ट जारी की है। दोनो के नमूने शनिवार को लिये गये थे। दोनो की रिपोर्ट निगेटिव है।        

गौरतलब है कि लखनऊ के होटल ताज में आयोजित एक पार्टी में जितिन प्रसाद परिवार समेत शामिल हुये थे। उनके साथ पत्नी तथा ससुर थे। इस पार्टी में कनिका कपूर भी आयी हुयी थी। गायिका को कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने पर उसे संजय गांधी आर्युविज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इस पार्टी में कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की थी जिसमे प्रसाद भी शामिल थे। कनिका मामले की खबर मिलते ही कांग्रेसी नेता ने खुद को आइसोलेशन में रख लिया था। जांच रिपोटर् निगेटिव आने के बावजूद उन्हे सेल्फ आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।        

उधर, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह रघुपति राघव राजा राम भजन गा रहे हैं। इससे पहले सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की जांच रिपोटर् भी निगेटिव आयी थी। सिंह ने भी कनिका की मौजूदगी वाली एक पाटर्ी में शिरकत की थी। गायिका के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद पूरी सरकार सकते में आ गयी थी क्योंकि सिंह पार्टी के बाद मुख्यमंत्री समेत मंत्रिमंडल के कई सदस्यों से मिले थे। कनिका के संपकर् में आने वाले लोगों की पहचान कर उनके नमूने जांच के लिये भेजे जा रहे है। हालांकि अभी तक प्राप्त नमूनों की रिपोटर् निगेटिव मिली है।   

Ajay kumar