BJP महानगर अध्यक्ष के दो करीबी कोरोना पॉजिटिव, सांसद, विधायक, MLC सब होम क्वारंटाइन

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 11:51 AM (IST)

मेरठः यूपी के मेरठ में अब कोरोना ने अपनी चपेट में भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी लेना शुरू कर दिया है। जिले में भाजपा महानगर अध्यक्ष का पीएसओ भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया। जिसके बाद पूरी भाजपा में हड़कंप का माहौल है। सांसद, एमएलसी समेत कई विधायकों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। ऐसे में मेरठ में अब कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 84 हो चुकी है।

दरअसल, भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीएसओ विभांशु के पिता राकेश को कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया था। जिसके बाद विभांशु और उसके परिवार को भी क्वारंटाइन कर लिया गया। इनके जब कोरोना वायरस टेस्ट किए गए तो उसमें विभांशु और उसके भाई का टेस्ट पॉजिटिव आ गया। जिसके बाद से महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल और उनके परिवार को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। वहीं सांसद राजेंद्र अग्रवाल, एमएलसी सरोजनी अग्रवाल, विधायक सोमेन्द्र तोमर समेत कई अन्य लोगों को होम क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दे दी गई है।

इसके अलावा भाजपा की कम्युनिटी के किचन को भी बंद कर दिया गया है। भाजपा के महानगर अध्यक्ष पिछले कई दिन से अपने पीएसओ के साथ कई कम्युनिटी किचन का दौरा किया था। इसके साथ-साथ उन्होंने 16 अप्रैल को एडीजी प्रशांत कुमार के साथ पुलिसकर्मियों को पीपीई के किट बाटी थी और 18 अप्रैल को विधायक सोमेंद्र तोमर द्वारा संचालित मोदी-योगी किचन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के साथ निरीक्षण भी किया था।

इतना ही नहीं महानगर के कई अन्य कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष ने अपने पीएसओ के साथ शिरकत की थी। इसके बाद से पूरी भाजपा में हड़कंप का माहौल है। वहीं स्वास्थ्य महकमे की भी चिंताएं बढ़ चुकी हैं  क्योंकि महानगर अध्यक्ष के पीएसओ से जुड़े लोगों की संख्या काफी ज्यादा है। उसने पिछले कई दिनों में कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी। इसलिए संक्रमण का खतरा बहुत ज्यादा बढ़ चुका है।

Tamanna Bhardwaj