SSP कार्यालय के दो कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सील हुआ ऑफिस

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 01:51 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद मंडल में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या ने प्रशासन के होश उड़ा रखे हैं। आज एसएसपी कार्यालय से जुड़े दो कर्मचारियों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कचहरी परिसर को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया और एसएसपी कार्यालय को अगले तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

बता दें कि जिला में कोरोना मरीजों की संख्या 300 के पार पहुंच चुकी है। यही हाल मंडल के अन्य जनपदों का भी है। मुरादाबाद में अब तक 15 कोरोना मरीजों ने ईलाज के दौरान दम भी तोड़ दिया है। कल जिला न्यायालय से जुड़े दो कर्मचारियों में संक्रमण पाए जाने के बाद से अदालते अगले दो दिनों तक बन्द कर दी गई। वहीं आज इस संक्रमण से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने अदालतों सहित डीएम कार्यालय एसएसपी कार्यालय सहित अन्य ऑफिस भी सेनेटाइज कराए। इसके साथ ही कचहरी परिसर में आने वाले लोगों को बचाव के लिए आगाह भी किया जा रहा है।

दरअसल आज एसएसपी कार्यालय से जुड़े दो पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित आने के बाद एसएसपी ऑफिस को अगले 3 दिनों के लिए सील कर दिया गया है। इसके साथ ही लोगों को अलर्ट करते हुए मुख्य गेट पर एक नोटिस भी चस्पा कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static