मथुरा में 6 नए मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 57 पहुंची

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 11:46 AM (IST)

मथुरा: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। बावजूद इसके उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला कृष्ण की नगरी मथुरा से सामने आया है। यहां फरह क्षेत्र के 6 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जो पहले से ही वृंदावन के कृष्ण कुटीर में क्वारंटाइन किए गए थे। वहीं एक साथ 6 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। इसके साथ ही जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 57 पहुंच गई है।

बता दें कि 14 मई को गोकुल निवासी वृद्ध की अचानक तबियत बिगड़ने लगी। जिसके बाद उन्हें फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती किया गया था। जांच के बाद 16 मई को आई रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई। एहतियातन वृद्ध को छाता के केडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना के एल-2 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। जहां देर रात उनकी मृत्यु हो गई।

मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार गोकुल के श्मशान घाट पर कर दिया गया। वहीं अंतिम यात्रा में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए उनके परिवार के 4 लोग ही शामिल हुए। इसके साथ ही जिलें में अब तक 6 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

 

Edited By

Umakant yadav