कोरोना का खौफ: बेटे में संक्रमण की पुष्टि होने पर सदमे से मां की हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 02:29 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर इस कदर जारी है कि लोग इसका नाम लेने से भी खौफ खा रहे हैं। इसी बीज ताज नगरी आगरा में एक बेटे में कोरोना की पुष्टि होने पर सदमे से मां की मौत हो गई। पूरा मामला कमला नगर विस्तार की कालोनी वसंत विहार का है। जहां एक जूता कारोबारी और उसकी मां की कोरोना जांच हुई। जांच रिपेार्ट में बेटा पॉजिटिव आया जबकि मां नेगेटिव आई। वहीं बेटे की चिंता में शुक्रवार को मां की मौत हो गई।
PunjabKesari
बता दें कि जूता कारोबारी को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्क्त हो रही थी। जिसके बाद वह एक नर्सिंग होम में दिखाया। वहां डॉक्टर ने पांच दिन की दवा लिख दी। दवा खाने पर भी आराम नहीं मिला। 18 मई को एसएन मेडिकल कॉलेज में कारोबारी और उनकी मां ने अपनी कोरोना जांच कराई। बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इलाज के लिए एसएनएमसी में भर्ती करा दिया गया। यह सदमा मां को बर्दाश्त नहीं हुआ। मां की अचानक तबियत खराब हुई और मौत हो गई।

जानकारी पर न्यू आगरा पुलिस कारोबारी के घर पहुंची। जिसके बाद घरवालों को होम क्वारंटाइन कर दिया। इस दौरान उन्हें आश्वासन दिया कि किसी भी चीज की जरूरत होगी तो पुलिस उन्हें मुहैया कराएगी। उन्हें अगले 14 दिन घर में ही रहना होगा। कोई बाहर नहीं निकलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static