कोरोना का खौफ: लॉकडाउन के बीच बरेली में स्टेशन मास्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 12:49 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का खौफ स्पष्ट तौर पर देखने को मिल रहा है। दिन प्रतिदिन इससे संक्रमित या खौफ से लोगों की मौत हो रही है। इसी बीच बरेली रेल सेक्शन के स्टेशन मास्टर हरजीराम मीना की मंगलवार की सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह लॉकडाउन के बाद से ही फरीदपुर और फतेहगंज पूर्वी स्टेशन का कार्यभार देख रहे थे।

कोरोना का खौफ लिए ही कई दिनों से जी रहे थे
जानकारी के मुताबिक रेल कर्मचारियों का कहना है कि फरीदपुर में महिला मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद से ही स्टेशन अधीक्षक मास्टर हरजीराम मीना चिंतित हो गए। दो दिन से यह सोचकर परेशान थे। अब फरीदपुर में भी कोरोना संक्रमण फैल गया है। मैं अधिकतर पीतांबरपुर (फरीदपुर) स्टेशन पर ही ड्यूटी करता हूं। उनका परिवार बरेली में रहता है। कोरोना संक्रमण के डर से कई दिनों से वह अपने घर भी नहीं जा रहे थे। उन्हें डर था कि यहां फरीदपुर में संक्रमण है, तो मेरा जाना उचित नहीं होगा। लोगों ने समझाया भी था, लेकिन वह मन में कोरोना का खौफ लिए ही कई दिनों से जी रहे थे। मंगलवार की सुबह अचानक उनके सीने में तेज दर्द हुआ। चिकित्सा सेवा दी गई, लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

दो मौत से रेल कर्मचारियों में दहशत का माहौल
बता दें कि स्टेशन अधीक्षक हरजीराम मीना बहुत ही हसमुख एवं सरल स्वभाव के थे। जब इनकी मौत की खबर रेल कर्मचारियों को हुई तो विभाग में शोक की लबर दौड़ पड़ी। मुरादाबाद से भी कई अधिकारी श्रमिक स्पेशल आने के कारण बरेली में ही थे। रेल कर्मचारियों ने उन अधिकारियों को भी इसके बारे में जानकारी दी। दो दिन पहले बिलपुर स्टेशन के प्वाइंटमैन सत्य प्रकाश मिश्रा का निधन हो गया था। दो मौत से रेल कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Edited By

Umakant yadav