कोरोना का कहर: झांसी से BJP विधायक ने CM योगी को पत्र लिखकर की सम्पूर्ण लॉकडाउन की मांग

4/19/2021 6:42:19 PM

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में कहर बरपा रही कोविड-19 की दूसरी लहर पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सदर विधायक रवि शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोमवार को पत्र लिखकर जनपद में एक सप्ताह के लॉकडाउन की मांग की। कोरोना की दूसरी लहर जनपद में बेकाबू नजर आ रही है एक सप्ताह में चार हजार से अधिक केस सामने आ चुके हैं। हालात काबू करने के लिए सरकारी मशीनरी जुटी है, पर कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। इन परिस्थितियों पर चिंता जताते हुए सदर विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर झांसी में एक हफ्ते का सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग की है।              

मुख्यमंत्री को पत्र में शर्मा ने लिखा कि जनपद में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। संक्रमितों की बढती संख्या और बुरी तरह से बिगड़ते हालात को ध्यान में रखते हुए संक्रमण की चेन को तोड़ने के अलावा अब कोई और चारा नजर नहीं आ रहा है और इसके लिए संपूर्ण लॉकडाउन के अलावा कोई अन्य विकल्प नही है। झांसी में एक सप्ताह का लॉक डाउन घोषित कर दिया जाए ताकि संक्रमण को रोका जा सके।              

गौरतलब है कि जनपद में पिछले कुछ दिनों से कोरोना मरीजों व उनकी मृत्यु की रफ्तार बढ़ गयी है। रविवार को की गई जांच में 839 नए कोरोना मरीज सामने आए थे जबकि तीन की मौत हुई थी। मरीजों की भीड़ सभी जगह देखी जा रही है। इसके चलते मेडिकल कालेज सहित अन्य निजी अस्पताल फुल हो चुके हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन, रेमडीसीविर इंजेक्शन सहित तमाम चीजों की कमी देखी जा रही है। श्मशान घाटों पर भी शवों के लिए जगह कम पड़ रही है। दवा की दुकानों पर भीड़ लगी है। लोग जीवनरक्षक दवाओं की काला बाजारी पर उतर आए हैं। लोगों में दहशत का माहौल है। छोटे-बड़े डॉक्टरों के क्लिनिक्स व नर्सिंग होम पर जबरदस्त भीड़ है। सभी को कोरोना का भय सता रहा है। इसी को देखते हुए सदर विधायक ने लॉकडाउन की मांग की है। 


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static