दुखद! मेरठ मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन को लेकर मची लूट, डॉक्टर के पांव छूता नजर आया शख्स

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 03:57 PM (IST)

मेरठ: मेरठ मेडिकल कॉलेज से दिल दुखाने वाली तस्वीरें लगातार सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर 2 वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि मेरठ मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कितनी कमी है, जैसे ही ऑक्सीजन सिलेंडर से भरा हुआ एक छोटा ट्रक मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी वार्ड में पहुंचता है तो उसको लेने के लिए ही लोगों में मारामारी शुरू हो गई। वीडियो में ऑक्सीजन के सिलेंडर लेने के लिए लोग एक दूसरे को धक्का देते हुए नजर आए, जिसके हाथ जो सिलेंडर लग गया वह उस सिलेंडर को लेकर अपने मरीज के पास चला गया।

बता दें कि गुरुवार तक मेरठ मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन ना के बराबर थी, जिसके बाद लगातार सरकार से ऑक्सीजन की डिमांड हो रही थी। ऑक्सीजन की कमी पूरी करने के लिए मोदी नगर स्थित ऑक्सीजन प्लांट से प्रशासन ने ग्रीन कॉरिडोर बनवा के महज 20 मिनट में मेरठ में ऑक्सीजन की पूर्ति की गई। जिसके बाद मेरठ मेडिकल कॉलेज में मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया हो सकी। यह वायरल वीडियो भी उसी वक्त का बताया जा रहा है जब ऑक्सीजन के सिलेंडर मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

वहीं एक वीडियो में एक शख्स डॉक्टर के पांव छूता नजर आ रहा है। इस शख्स की भी डॉक्टर से यही विनती थी कि उसको ऑक्सीजन सिलेंडर दे दिया जाए। जब इन वायरल वीडियो के बारे में मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. ज्ञानेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किसी ने भ्रम फैला दिया था अन्यथा हॉस्पिटल के पास पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static