कोरोना संदिग्ध रेसलर कविता दलाल के घर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, पायी गईं स्वस्थ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 11:59 AM (IST)

बागपतः पंजाब केसरी टीवी की खबर का बड़ा असर एक बार फिर से देखने को मिला है। जहां आइसोलेट हुईं कोरोना संदिग्ध WWE रेसलर कविता दलाल की परीक्षण के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम  बागपत के बिज़वाड़ा गांव पहुंची और उनकी जांच हुई। जांच में वह पूर्णरूप से स्वस्थ पायी गईं।

बता दें कि कविता हाल ही में अमेरिका के फ्लोरिडा से बागपत के बिज़वाड़ा गांव में अपने ससुराल पहुंची। कोरोना को देखते हुए घर पहुंचते ही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। वहीं विदेश से लौटने के बाद भी जिला स्वास्थ्य विभाग ने कविता का जरूरी परीक्षण नही किया। इसी खबर को पंजाब केसरी TV ने प्रमुखता से चलाया था।

लोगों से की भावनात्मक अपील
गांव में कविता के स्वास्थ्य को लेकर चल रही तरह-तरह की अफवाहों  के बीच WWE रेसलर कविता दलाल ने एक भावनात्मक अपील भी की है। उन्होंने कहा कि तरह-तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। यह सब सुनकर दुख भी होता है लेकिन हो सकता है कि आपको सच्चाई न पता हो इस वजह से ऐसी अफवाहें तेजी से बढ़ रही हैं। मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से मेरे घर, गांव या देश में कोई मुसीबत आए इसीलिए USA से आते ही मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। इसकी खबर भी मैंने आते ही प्रशासन को दे दी थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static