कोरोना का खतराः इलाहाबाद हाईकोर्ट इन 3 दिनों के लिए रहेगा बंद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 07:18 PM (IST)

प्रयागराजः कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा दिया है। वहीं कोरोना के खतरे को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। 19, 20 और 21 मार्च को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच बंद रहेगी। इन तीन दिनों में हाईकोर्ट में किसी भी मुकदमें पर सुनवाई नहीं होगी।

बता दें कि हाईकोर्ट साफ-सफाई और सैनिटाइजेशन के लिए बंद किया गया है। इन तीन दिनों के बदले 1 जून, 2 जून और 4 अप्रैल को हाईकोर्ट में काम-काज होगा। बताया जा रहा है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट परिसर को सैनिटाइज करने के लिए बंद किया गया है, ताकि कोरोना के खतरे को कम किया जा सके।

सूत्रों के मुताबिक, इलाहाबाद हाईकोर्ट का एक कर्मचारी बीते दिनों इंडोनेशिया से लौटा है, उसे बुखार होने पर जांच के लिए भेजा गया है। हाईकोर्ट प्रशासन ने इसके मद्देनजर एक बैठक बुलाई थी। वहीं कोरोना के एक संदिग्ध मरीज को एसआरएन अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वह 9 मार्च को इटली से लौटा है। उसे जुकाम और खांसी की शिकायत है। सीएमओ समेत कई बड़े मेडिकल अफसर जांच में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि संदिग्ध की बहन दिल्ली में रहती है। वो भी कोरोना पॉजिटिव है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static