COVID-19: केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव, मिलने वालों ने ली राहत

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 03:45 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान की कोरोना जांच निगेटिव आई है। जिससे सांसद, उनके परिवार समेत मेरठ से लेकर मुजफ्फरनगर तक के उनके समर्थकों और मिलने वालों ने राहत की सांस ली है। शुक्रवार को केंद्रीय राज्यमंत्री ने कोरोना जांच के लिए अपना सैंपल दिया था। डॉ. बालियान ने बताया कि दिल्ली के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल से आई रिपोर्ट में उनकी जांच निगेटिव आई है।

बता दें कि केंद्रीय पशुधन राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान पिछले सप्ताह मेरठ के एक कार्यक्रम में शिरकत किए थे, जहां पर भाजपा महानगर अध्यक्ष भी मौजूद थे। जिसके बाद भाजपा महानगर अध्यक्ष के साथी, उनके पिता और परिजन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से मेरठ से लेकर मुजफ्फरनगर तक भाजपाइयों व अन्य समर्थकों में हड़कंप मच गया था। सबको कोरोना से संक्रमित होने का डर सताने लगा था।

हालांकि मेरठ के भाजपा महानगर अध्यक्ष की जांच निगेटिव आ चुकी है, फिर भी डॉ. संजीव बालियान ने परिजनों और परिचितों से दूरी बना ली थी। एहतियातन उन्होंने भी शुक्रवार को अपना सैंपल दिया था। जिसके बाद सोमवार को आई रिपोर्ट में उनकी जांच निगेटिव आई है। इस जांच रिपोर्ट के बाद डॉक्टर संजीव बालियान उनके परिवार और समर्थकों ने राहत की सांस ली है।

Edited By

Umakant yadav