Corona vaccine को लेकर PM की मुख्यमंत्रियों संग बैठक का मायावती ने किया स्वागत, की ये अपील

3/17/2021 12:40:49 PM

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने कोरोना के खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक का स्वागत करते हुए अपील की है कि कोरोना टीकाकरण अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत और सरल बनाया जाए। मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया कि देश में घातक कोरोना प्रकोप के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक सही व स्वागतोग्य। वैसे देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केन्द्र व राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने गरीबों को मुफ्त वैक्सीनेशन की सुविधा मुहैया कराने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना प्रकोप के कारण देश की आम जनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों आदि को देखते हुए केन्द्र व राज्य सरकारों से खासकर गरीबों, मेहनतकश लोगों व मध्यमवर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था करने की पुन: बीएसपी की अपील।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश समेत देश के अन्य राज्यों में कोरोना के मामलों में फिर से तेजी दर्ज की जा रही है, जिसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलायी है। जिसमें वैश्विक महामारी से बचाव के संबंध में चर्चा की जा रही है।


Content Writer

Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static