कोरोना वायरस की आशंका में लड़की को दिल्ली किया रेफर, रहस्यमयी बनी मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 06:20 PM (IST)

मथुराः चीन से आया कोरोना वायरस पूरे विश्व के लिए भय का पर्याय बन गया है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक मामला सामने आया है। जहां एक लड़की के इलाज करने के दौरान डॉक्टर ने जांच के बाद कोरोना वायरस की शंका में दिल्ली रेफर कर दिया। मगर कुछ ही देर में लड़की की मौत हो गई। लड़की के भाई ने बताया कि बहन की मौत कोरोना वायरस से हुई है।

बता दें कि मथुरा के राया थाना की रहने वाली हिना नाम की लड़की की तबीयत खराब होने पर उसके परिजनों ने उसको प्राइवेट डॉक्टर को दिखाया। जहां से उन्होंने लड़की को मथुरा के लिए रेफर कर दिया। परिजन मथुरा पहुंचे तो उन्होंने उसे एडमिट ना करके वृंदावन के रामकिशन मिशन हॉस्पिटल में भेज दिया। इसके बाद डॉक्टरों ने शंका के आधार पर तुरंत हायर सेंटर दिल्ली के लिए रेफर कर दिया।

परिजनों ने डॉक्टर से जानकारी ली तो डॉक्टर ने भी दबी आवाज में कोरोना वायरस होने की आशंका व्यक्त की जब परिजन हिना को लेकर दिल्ली जाने वाले थे तभी लड़की की मौत हो गई। इस बारे में मीना के भाई का साफ तौर पर कहना है किसी तरीके से लक्षण दिखाई दिए हैं तो लगता है कोरोना वायरस की वजह से मेरी बहन की मौत हो गई है। बाकी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर ने भी कोरोना वायरस को ही डायग्नोज किया था।

Ajay kumar