कोरोना वायरसः प्रशासन को सूचित किए बिना विदेशी नागरिकों को ठहराने पर मैनेजर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 03:30 PM (IST)

मथुराः कोरोना वायरस अपना पांव पसारता ही जा रहा है। ऐसे में इससे बचाव के लिए सरकार भी तमाम कोशिशें कर रही हैं। इसके बावजूद कुछ लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से जहां एक मकान के मालिक और उसे गेस्ट हाउस के रूप में संचालित करने वाले कथित मैनेजर के खिलाफ 20 विदेशी नागरिकों को बिना पुलिस व प्रशासन को सूचना दिए अपने यहां ठहराने के लिए विदेशी अधिनियम की प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि ‘ग्वालियर निवासी रमेश चंद्र अग्रवाल ने गोवर्धन परिक्रमा क्षेत्र में ब्रज दर्शन धार्मिक ट्रस्ट की स्थापना किया था।  उसने अपने मकान को एक गेस्ट हाउस के रूप में  बदल दिया था। इसके बाद उसने बिना पुलिस या जिला प्रशासन को सूचित किए उस मकान में लोगों को ठहराना शुरु कर दिया। इस बीच  जब कोरोना वायरस संक्रमण की संभावनाओं को रोकने के लिए सभी होटलों, धर्मशालाओं और गेस्ट हाउसों में जाकर वहां अपनाए जा रहे उपायों की जानकारी के लिए अभियान चलाया गया तब जाकर सच्चाई का पता चला।

वहीं एसएसपी ने बताया कि चलाए जा रहे अभियान के दौरान गोवर्धन में उक्त गेस्ट हाउस में 20 विदेशी नागरिक ठहराए गए मिले हैं। इनके बारे में कई बार सूचित किए जाने के बाद भी उन्होंने कोई सूचना नहीं दी थी। सभी विदेशी नागरिकों का परीक्षण कराया जा रहा है कि उनमें से कोई भी व्यक्ति कोरोना से संक्रमित तो नहीं है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static