कोरोना वायरसः नोएडा के परिवार ने बेटे के लिए MLA से यह लगाई गुहार, मैसेज वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 01:38 PM (IST)

नोएडाः दुनिया भर के लिए भय का विषय बना कोरोना वायरस से सभी सहमे हुए हैं। ऐसे में कोरोना का केंद्र बने चीन में रहने वाले भारतीयों के परिजनों की चिंता लाजमि है। इसपर से भारत सरकार द्वारा मास्क पर बैन लगाये जाने से कई लोग परेशान हैं। नोएडा के परिवार ने हांगकांग में रह रहे अपने बेटे के लिए विधायक को मैसेज कर मॉस्क उपलब्ध कराने की अपील की है। वहीं यह मैसेज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि सेक्टर- 47 में रहने वाले अनूप खन्ना के बेटे भरत खन्ना करीब दो साल से हॉन्गकॉन्ग में अपनी पत्नी एक बेटी के साथ रह रहे हैं। अनूप बताते हैं कि कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से हांगकांग में लोगों को मॉस्क नहीं मिल रहा है। कई भारतीय वहां परेशान हैं। अनूप का कहना है कि बेटे को मॉस्क की जरूरत थी। शुक्रवार को अनूप मॉस्क कोरियर किया, कस्टम से मॉस्क वापस आ गया। अनूप का कहना कि एक तरफ यहां से मॉस्क दूसरे देश में नहीं भेज सकते हैं क्योंकि भारत सरकार ने मॉस्क पर बैन लगा दिया है तो वहीं दूसरी तरफ हांगकांग में मॉस्क नहीं मिल रहा है। इससे पूरा परिवार कोरोना वायरस के डर में जी रहा है। अनूप ने बताया कि वह नोएडा के विधायक पंकज सिंह को मैसेज भेज मदद की मांग की है। अनूप का कहना है कि विधायक जी ने आश्वासन दिया है कि वह संबंध में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से वार्ता करेंगे।

सोशल साइट पर मैसेज हो रही वायरल
कोरोना वायरस से भारतीय को बचाने के लिए सोशल साइट पर कई मैसेज चल रहे हैं। अनूप ने ट्विटर के जरिए लोगों से अपील की है कि वह सभी भारतीय सरकार को मेल करें। ताकि सरकार मॉस्क भेजने की इजाजत दे दें। इससे उनका बेटा, बहू, पोती समेत कई हिन्दुस्तानी कोरोना वायरस से बच सकें। जिसके बाद यह मैसेज काफी वायरल हो रहा है।

 

Tamanna Bhardwaj