बलिया में तेजी से बढ़ रहा कोरोना वायरस, पूर्ति निरीक्षक और लिपिक भी संक्रमित

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 02:05 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक पूर्ति निरीक्षक और लिपिक भी कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ गये हैं। बुधवार को उप जिलाधिकारी ने इसकी जानकारी दी। उप जिलाधिकारी सर्वेश यादव ने बताया कि बलिया तहसील के आपूर्ति निरीक्षक और एक लिपिक कोरोना के मरीज हो गए हैं। दोनों की रिपोर्ट मंगलवार देर रात आई।

उन्होंने बताया कि संक्रमित हुए पूर्ति निरीक्षक बैरिया तहसील का कामकाज भी देख रहे थे। उनकी रिपोर्ट आने के बाद बलिया और बैरिया तहसील का कार्यालय कल ही बन्द कर दिया गया है।

उधर, रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक के कोरोना संक्रमित होने के बाद रसड़ा तहसील का कार्यालय भी बन्द कर दिया गया है। मंगलवार को जिला पूर्ति अधिकारी तथा जिला अस्पताल के एक वरिष्ठ सर्जन तथा उनके परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाये गये थे।

जिला अस्पताल के एक फार्मासिस्ट के साथ ही इनके परिवार के चार सदस्य भी संक्रमित हुए हैं। कोविड 19 के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने 10 जुलाई तक के लिए बलिया शहर तथा आसपास के नगरीय क्षेत्र में लॉकडाउन घोषित कर दिया है।

जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही ने इसकी पुष्टि करते हुए संक्रमण के लगातार विस्तार के मद्देनजर आम लोगों से चौकसी बरतने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static