कोरोना की दहशत से युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 01:23 PM (IST)

मथुरा: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक का हाईवे के पास कुंए में शव मिला। शव काे देखकर लोगों ने मौके पर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।


बता दें कि मामला मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के कोसी खुर्द का है। जहां पर 35 वर्षीय युवक ने कोरोना की दहशत की वजह से कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस व्यक्ति को खांसी, जुखाम हुआ था। इसे खुद को शक होने लगा था कि कहीं मुझे कोरोना तो नहीं है। जिसके कारण और लोगों को भी परेशानी हो जायेगी। मृतक युवक ने अपने परिवार में यह महामारी ना फैल जाए इसी के चलते आत्महत्या कर लिया।

बताया जा रहा है कि युवक शाम को परिवार के साथ ही घर के अंदर सोया था। मगर पता नहीं कब उठकर चला गया। सुबह जब परिजनों ने देखा तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। इसके बाद परिजनों ने युवक की खोजबीन शुरू कर दी। जहां गांव के पास ही एक कुएं में युवक शव मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई ताे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकाल कर विधि कार्रवाई कर करें शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सीओ रिफाइनरी वरुण कुमार ने बताया कि वर्तमान में जो बीमारी चल रही है उसके बारे में भी आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि युवक खांसी जुखाम से परेशान था, लेकिन उसे शक हुआ कि मुझे कोरोना हो गया है। इसी के शक में युवक ने आत्म हत्या की है। उन्हों ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद  ही साफ होग।

Ajay kumar