मथुरा: नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर एवं पत्नी की कोरोना जांच आई पॉजिटव, विभाग में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 09:19 PM (IST)

मथुरा: कोरोना महामारी का संकट प्रदेश में कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच मथुरा से एक चौकाने वाली खबर आई है। जहां पर एक निजीक्लीनि संचालक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिससे जिले में मरीजों की संख्या  47 हो गई है।

बता दें कि मथुरा जनपद के कोसीकलां कस्बे में एक निजी अस्पताल के संचालक चिकित्सक दंपति कोरोना संक्रमित पाए गए है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कोसीकलां में एक नर्सिंग होम के संचालक एवं उनकी पत्नी को कुछ लक्षणों के चलते संशय हुआ तो उन्होंने शंका निवारण के लिए अपने नमूने दिल्ली में एक निजी प्रयोगशाला को भेजा। देर शाम आई रिपोर्ट के अनुसार दोनों ही संक्रमित हैं।

 CMO ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की एक टीम मौके पर रवाना कर दी गई है। यह टीम संक्रमित चिकित्सक दंपति को क्वारंटाइन में रखने के साथ ही उनके संपर्क में आए सभी लोगों को भी अलग रखेगी।

ग़ौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 163 नये मामले आने के साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,373 हो गयी. स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर शाम जारी आंकड़ें में बताया गया कि शनिवार शाम तक 163 नये मामले सामने आये। कोरोना संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,373 हो गयी है।

Edited By

Ramkesh