रेलवे ट्रैक पर 2 हिस्सों में कटी हुई मिली युवक की लाश, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2018 - 12:40 PM (IST)

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में दिलदहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां वाराणसी-लखनऊ रेलवे ट्रैक पर स्टेशन से चंद क़दम की दूरी पर एक स्टूडेंट की लाश 2 हिस्सों में कटी पाई गई। फिलहाल जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 9 बजे के आसापास सुल्तानपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन से 500 मीटर की दूरी पर रेल ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा मिला। जिसे देखकर लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। रेल ट्रैक पर खून के थक्के जमे हुए थे। पास ही एक युवक का दो हिस्से में कटा हुआ शव मिला है।

स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना रेल प्रशासन और जीआरपी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे रेल कर्मी ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को ट्रैक से उठाकर एक तरफ रखा। जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में लिया। शव की शिनाख्त अमेठी ज़िले के पीपरपुर थाना अंतर्गत सगरा रामनगर निवासी शिवम (18) के रूप में हुई है।

परिजनों की मानें तो शिवम बीएससी का स्टूडेंट था और वो लखनऊ मे रूम लेकर डिप्लोमा भी कर रहा था। बीते शनिवार को उसनें फोन करके बताया था कि वो घर आ रहा है। परिजनो ने ये भी बताया कि रात क़रीब 11 बजे शिवम से फोन पर बात हुई थी और वो ट्रेन पर था। इस हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया है।