SP पर आरोप लगाने के कुछ घंटे बाद व्यापारी की मौत, भारी आक्रोश के बीच निकली शव यात्रा (Watch Pics)

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 11:24 AM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार द्वारा कथित तौर पर रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल करने के कुछ घंटे बाद गोली लगने से घायल क्रशर व्यवसायी की कानपुर की रीजेंसी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार शाम मौत हो गयी। इंद्रकांत त्रिपाठी का शव सोमवार को परिजनों को सौंपा गया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में उनकी शव यात्रा निकली। इस दौरान परिजनों में आक्रोश देखने को मिला।

व्यापारी के परिजनों की मांग है कि मामले में जितने भी आरोपी हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाए। साथ ही भ्रष्ट अफसरों को नौकरी से निकालते हुए उन्हें जेल भेजा जाए। इतना ही नहीं परिवार के लिए सुरक्षा की भी मांग की गई है। परिजनों की मांग है कि इंद्रकांत के दोनों बच्चे अभी छोटे हैं।

सरकार उनके पढ़ाई का खर्च उठाए साथ ही परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। 

बता दें कि खुलेआम रिश्वत मांगने और अन्य भ्रष्टाचार के आरोप में हाल में निलंबित किए गए महोबा के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार के खिलाफ छह लाख रुपये की रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल करने के कुछ घंटे बाद मंगलवार को करीब ढाई बजे क्रशर व्यवसायी इन्द्रकांत त्रिपाठी (44) संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से घायल अपनी कार में मिले थे। 

Tamanna Bhardwaj