TGT 2016 के इंटरव्यू में दिखा कोरोना का खौफ, अभ्यर्थियों की कराई जा रही जांच

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 05:58 PM (IST)

प्रयागराज: प्रदेश के 4300 से ज्यादा सहायता प्राप्त माध्यमिक स्कूलों में टीजीटी (प्रशिक्षित स्नातक) भर्ती 2016 के इंटरव्यू में भी कोरोना का खौफ नजर आ रहा है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड इंटरव्यू के लिए आने वाले ऐसे सभी अभ्यर्थियों की कोरोना जांच करा रहा है जिनको खांसी, जुखाम तेज बुखार की शिकायत है। अध्यक्ष वीरेश कुमार के अनुसार मेडिकल जांच के बाद ही अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति दी जा रही है।

तेज बुखार की शिकायत हो तो सुरक्षा गार्ड को सूचित करें
बता दें कि अध्यक्ष ने चयन बोर्ड के गेट के बगल दीवार पर नोटिस चस्पा की है कि जिन अभ्यर्थियों को खांसी, जुखाम, तेज बुखार की शिकायत हो तो सुरक्षा गार्ड को सूचित करें, ताकि उनकी मेडिकल जांच कराकर साक्षात्कार में शामिल होने की व्यवस्था की जाए। सोमवार को टीजीटी विज्ञान के इंटरव्यू में शामिल होने के लिए पहुंचे एक अभ्यर्थी को सर्दी, खांसी, जुखाम की शिकायत थी। इसकी जानकारी होने पर अध्यक्ष ने कम्प्यूटर ऑपरेटर कपिल पांडेय के साथ कोरोना की जांच करवाने के लिए बेली अस्पताल भेज दिया। वहां ओपीडी से ट्रामा भेज दिया गया।

17 फरवरी से टीजीटी-पीजीटी 2016 के साक्षात्कार शुरू
बेली ट्रामा से एसआरएन जाने को कहा गया लेकिन अभ्यर्थी बगल में सीएमओ कार्यालय में बने कंट्रोल रूम पहुंच गए। वहां से उसे जिला सर्विलांस अधिकारी गणेश प्रसाद के पास भेज दिया गया। उन्होंने जांच के बाद कोरोना की आशंका को खारिज कर दिया। जिसके बाद अभ्यर्थी को साक्षात्कार में शामिल होने का मौका मिला। बता दें कि चयन बोर्ड में 17 फरवरी से टीजीटी-पीजीटी 2016 के साक्षात्कार शुरू हुए हैं। यहां 2 मार्च से 5 अप्रैल तक टीजीटी के इंटरव्यू चल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static