चौथी बार चुनाव जीत बने है पार्षद, लेकिन अब जहर खिलाने की रची गई साजिश

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2017 - 03:04 PM (IST)

मेरठः निकाय चुनाव में एक ओर जहां विजयी रहे पार्षदों को सर्मथक बधाई देते नहीं थक रहे, वहीं मेरठ के एक नव नियुक्त पार्षद को जहर देने की साजिश रच दी गई। जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, जिले में वार्ड 89 से पार्षद पद के लिए चौथी बार जीते शाहिद अब्बासी को सोमवार को किसी ने जहर देकर मारने की कोशिश की है। हैरानी वाली बात यह है कि जहर देने वाला शख्स समर्थक बनकर उनको बधाई देने पहुंचा। आरोप है कि उक्त अज्ञात शख्स ने मिठाई में जहर मिलाकर शाहिद को खिला दिया, जिससे उनकी कुछ ही देर में तबीयत बिगड़ गई और गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फिलहाल इस समय शाहिद की तबीयत खराब है और वो एक निजी अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टरों की मानें तो वह अब खतरे से बाहर है। वहीं शाहिद के समर्थकों में इस मामले को लेकर भारी नाराजगी जताई है। उन्होंने थाना लिसाड़ी गेट में अज्ञात व्यक्ति के नाम जहर देकर मारने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर भी दे दी है।

वहीं पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है। समर्थकों की मानें तो शाहिद मजबूत पार्षद हैं। माना जा रहा है कि राजनीतिक रंजिश को लेकर किसी हारे हुए प्रत्याशी या पार्टी विशेष के लोगों ने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की है।