बीजेपी का पलटवार, कहा-मोदी की जन स्वीकार्यता कम नहीं हुई, इसलिए बौखलाईं मायावती

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 06:11 PM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती पर बीजेपी ने करारा पलटवार किया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि बेहद खुशी है कि मायावती 3 महीने बाद राजनीतिक टूर पर लखनऊ आई हैं। मायावती की कई बातें बेहद तकलीफदेह हैं। बसपा सुप्रीमो ने बीजेपी से अपना नाता खुद तोड़ा है। दूसरी बार भी जब बीजेपी के सहयोग से सीएम बनी तो उसका सही उपयोग नहीं कर सकीं।

मायावती ने बीजेपी की भावनाओं का कभी सम्मान नहीं किया। जनता ने जवाब दिया है, दो चुनाव में उनकी हार हुई। साथ ही उन्होंने कहा कांशीराम के साथ भी उन्होंने अंतिम समय में ऐसा काम किया जो कांशीराम का परिवार नहीं भूला है।

नोटबंदी पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी की वजह से फेक करेंसी, नक्सल हिंसा रुकी, कश्मीर में पत्थरबाजी कम हो गई है। इतने साल में मोदी की जन स्वीकार्यता कम नहीं हुई है। इसलिए मायावती की बौखलाहट दिख रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी रिश्तों का सम्मान करती है। मायावती को बहन बनाया तो उनका मान रखा, लेकिन बुआ-बबुआ पार्टी वाले लोगों से उनका रिश्ता कैसे रहेगा ये वो जानें। जो अपने पिता और चाचा से रिश्तों को भुला चुके हैं। वो दूसरों के साथ क्या रिश्ता निभाएगा। 

Tamanna Bhardwaj