Couple Banging: पति-पत्नी और वो में सड़क बना जंग का मैदान, पत्नी के होते हुए प्रेमिका से शादी करने जा रहे प्रेमी जोड़े को प्रेमिका के घर वालों ने सरेराह पीटा

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 05:27 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में पति पत्नी और वो के बीच का मामला सामने आने पर सड़क जंग का मैदान बन गया। आलम ये रहा कि युवक की प्रेमिका के घर वाले उसकी पत्नी की सूचना पर पहुंचे और उन्होंने प्रेमिका की जमकर पिटाई कर डाली। साथ ही साथ प्रेमी रुपी पति की भी जमकर खातिरदारी की गई। मामला बढ़ता देख पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेते हुए दोनों पक्षों को थाने ले कर पूछताछ शुरू कर दी है।

दरअसल, मेरठ के पूर्वा शेखलाल निवासी जितेंद्र गौतम अपनी पत्नी सुष्मिता और 2 माह की बेटी के साथ दिल्ली में रहते थे और वहां रहकर काम किया करते थे। इसी बीच उनकी फैक्ट्री में काम करने वाली एक युवती से उनका प्रेम प्रसंग हो गया और अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए जितेंद्र मेरठ कचहरी पहुंचे जिसकी सूचना उसकी पत्नी को लग गई। इसके बाद जितेंद्र की पत्नी ने उसकी प्रेमिका के घर वालों को खबर दी और दोनों ही परिवार जन मेरठ के कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने जितेंद्र और उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया। फिर क्या था लड़की के घरवालों ने जीतेंद्र और उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई कर डाली। आलम ये था कि सड़क जंग का मैदान बना हुआ था और युवती के परिजन जितेंद्र और युवती की जमकर पिटाई कर रहे थे।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह हंगामा कर रहे दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करते हुए थाने ले आई। साथ ही साथ पुलिस ने जितेंद्र को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav